होम » इंदौर में चोइथराम मंडी के सब्जी व्यापारी का अपहरण, घर से जबरदस्ती कार में बिठा कर ले गए बदमाश।

इंदौर में चोइथराम मंडी के सब्जी व्यापारी का अपहरण, घर से जबरदस्ती कार में बिठा कर ले गए बदमाश।

इंदौर। शहर के खजराना थाना क्षेत्र में एक मंडी कारोबारी के अपहरण का मामला सामने आया है। इलाके में रहने वाले चोइथराम मंडी के सब्जी व्यापारी का कुछ लोगों ने रविवार देर रात अपहरण कर लिया। कॉलोनी के गार्ड के मुताबिक, कुछ अज्ञात लोग कारोबारी को बधंक बनाकर कार में बैठाकर ले गए। गार्ड ने व्यापारी को बचाने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की। वहीं पुलिस गार्ड की निशानदेही और इलाके में लगे कैमरे के आधार पर कारोबारी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, व्यापारी की पत्नी सैय्यद परवीन ने रविवार देर रात थाने पहुंचकर पति इरशाद हसन के अपहरण का मामला दर्ज करवाया। कॉलोनी के गार्ड सलाउद्दीन शेख ने परवीन को बताया कि, कुछ देर पहले आपके पति इरशाद कॉलोनी के गेट पर आए थे। उसी दौरान कार में आए कुछ अज्ञात लोगों ने इरशाद से मारपीट की और उसे अपने साथ गाड़ी में बंधक बनाकर ले गए। जिसके बाद इरशाद हसन को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया। जिसके थोड़ी देर बाद फोन बंद आने लगा।कॉलोनी के गार्ड सलाउद्दीन ने बताया कि, कार में आए लोग इरशाद पर एक्सीडेंट करने का आरोप लगा रहे थे। वे कह रहे थे कि तूने एक्सीडेंट किया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, इरशाद की पत्नी आसाम की रहने वाली है और इरशाद भोपाल के निशातपुरा हरी मजार हाउसिंग बोर्ड का रहने वाला है। वह इंदौर में चोइथराम मंडी में आलू-प्याज मंडी में कारोबार करता है। उनकी पाकीजा एंड संस के नाम से दुकान है।

 54,353 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *