होम » इंदौर : पति ने कर दी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार; जानें वारदात की वजह

इंदौर : पति ने कर दी पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार; जानें वारदात की वजह

दिनदहाड़े पति ने की पत्नी की गला रेतकर हत्या, पारिवारिक विवाद के चलते अनिल ने चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार, छतरीपुरा थाना क्षेत्र का मामला

इंदौर। छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के लोधा कॉलोनी में पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी पति फरार हो गया था। वहीं रहवासियों द्वारा बताया गया कि अनिल ब्याज को पैसे देने का काम करता था। वहीं आरोपी पति शराब के नशे में रहता था, जिस कारण से यह हत्या होना बताई जा रही है।

आरोपी पति ब्याज पर देने का काम करता था

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा घटना के कुछ ही देर बाद मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि अनिल मंजे और घर के समीप रहने वाली पिंकी का कई वर्षों पहले विवाह हुआ था। विवाह के बाद ही दोनों का किसी कारण से विवाद चलता रहता था। अनिल की बात की जाए तो वह ब्याज पर रुपए चलाता था जो कि रहवासियों द्वारा बताया गया। पिंकी और अनिल के 3 बच्चे भी है, बड़ा बच्चा 10 वर्ष का है।

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार

अनिल सोमवार सुबह घर से जाने के लिए निकला था। अनिल शराब के नशे में होने की बात भी सामने आ रही है। इस बीच पिंकी ने अनिल को कुछ कहा जिस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद गुस्से में आकर अनिल ने घर में रखे हुए धारदार चाकू से पिंकी का गला काट दिया और मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस द्वारा अनिल को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है। फिलहाल, मौत का कारण अब तक अज्ञात है।

 127,610 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *