होम » मैं सच में शायद समाज के लिए धब्बा हूँ, लगातार ट्रोल के बाद झालका Jawed Urfi का दर्द

मैं सच में शायद समाज के लिए धब्बा हूँ, लगातार ट्रोल के बाद झालका Jawed Urfi का दर्द

हाल ही में एक टॉक शो में उर्फी ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हे ऐसा लगता है जैसे वे समाज के लिए एक धब्बा हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया था कि वो 3 महीने में कम से कम एक बार तो लोगो की बातों से एफेक्ट हो ही जाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा उन्हें लगता है कि शायद ट्रोलर्स सही बोल रहे है।अपने अतरंगी फैशन और अतरंगी लिबासो से जाने जानी वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद के फैशन सेंस को देखना अब लोगो के लिए आम बात हो गई है।

ट्रोलिंग और उर्फी का तो मानों जैसे चोली दामन जैसा नाता है। ऐसी ही कोई ड्रेस होगी जिसके लिए उर्फी जावेद को ट्रोल न किया जाता हो। हालांकि ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना भी एक्ट्रेस को आता है।हालांकि उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर बीते दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग उनकी बॉडी पर POP यानी प्लास्टर ऑफ पैरिस डालते दिख रहे थे।

इस वीडियो के लिए भी उर्फी को जमकर ट्रोल किया गया था। लेकिन इन सबसे हटकर बड़ी बात ये है कि उर्फी को ट्रॉल्लिंग और ट्रोल करने वाले लोगो से कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ता।हाल ही में एक टॉक शो में उर्फी ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हे ऐसा लगता है जैसे वे समाज के लिए एक धब्बा हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया था कि वो 3 महीने में कम से कम एक बार तो लोगो की बातों से एफेक्ट हो ही जाती हैं। एक्ट्रेस ने कहा उन्हें लगता है कि शायद ट्रोलर्स सही बोल रहे है।एक्ट्रेस इस दौरान कहती है कि ‘मुझे लगने लगता है मैं शायद सच में समाज में धब्बा हूं, शायद में औरत कहलाने के लायक नहीं हूं, शायद में सच में यंग जेनेरेशन के लिए एक बैड एग्जाम्पल हूं।

लेकिन अब मेरे पास वापसी का रास्ता नहीं है…अगर में क्विट भी कर दूं तो मुझे लगता है कि मैं जो कर चुकी हूं वो हमेशा इंटरनेट पर रहने वाला है… मुझे लगता है कि क्या मैं सच में इतनी बुरी हूं… कोई फैमिली मुझे नहीं अपनाएंगी….कोई मुझे अपना दोस्त नहीं बनाएगा’पिज्जा की स्लाइस से लेकर बिजली की तारों तक, कांच के टुकड़े से लेकर ग्रीन टी बैग्स तक एक्ट्रेस इसी तमाम चीजे अपने फैशन सेंस में यूज करती रहती है

और आए दिन अपने कपड़ों से नया बवाल खड़ा करती दिखाई देती है। आपका उर्फी जावेद के फैशन सेन्स को लेकर क्या ख्याल है हमे जरूर बताए।

 250,071 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *