होम » बजरंग दल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, हर उस दल पर बैन लगाएंगे जो मध्यप्रदेश में…

बजरंग दल पर कमलनाथ का बड़ा बयान, हर उस दल पर बैन लगाएंगे जो मध्यप्रदेश में…

मध्यप्रदेश के शाजापुर में पहुंचे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बजरंग दल को लेकर बड़ा बयान दे दिया. कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो भी दल नफरत फैलाएगा, उस पर बैन लगाएंगे. इसे लेकर बकायदा सुप्रीम कोर्ट की जजमेंट है. ऐसे में फिर चाहे वो बजरंग दल हो या अन्य कोई दल जो भी समाज और देश को बांटने, नफरत फैलाने के काम करेगा, हर उस संगठन पर कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार आने पर बैन लगाएगी.

इससे पहले कर्नाटक चुनाव के दौरान भी कांग्रेस ने बजरंग दल पर बैन लगाने की बात कही थी, जिसके बाद बीजेपी ने इसे कर्नाटक चुनाव में राजनीतिक मुद्दा बनाया था और बजरंग दल पर बैन लगाने को बजरंग बली के अपमान से जोड़ा था. हालांकि बीजेपी को कर्नाटक चुनाव में इसका कोई राजनीतिक लाभ नहीं मिला

कमलनाथ ने शाजापुर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि बजरंग दल पर इंदौर में पुलिस ने जो एक्शन लिया, उसका कांग्रेस समर्थन करती है. लेकिन ये भी बता दूं कि उनको कांग्रेस के कहने पर पुलिस ने नहीं पीटा था. पुलिस ने कानून के अनुसार कार्रवाई की. कांग्रेस पार्टी किसी बजरंग दल के खिलाफ नहीं है, न ही उनको टारगेट करने की कोई मंशा है लेकिन जो प्रदेश की शांति व्यवस्था को बदहाल करे या नफरत फैलाए तो उनके खिलाफ बैन की कार्रवाई होनी चाहिए.

 274,639 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *