होम » खजराना पुलिस ने 24 घंटे में लूट की गुत्थी सुलझाई, लुटेरी गैंग गिरफ्तार

खजराना पुलिस ने 24 घंटे में लूट की गुत्थी सुलझाई, लुटेरी गैंग गिरफ्तार

(कोहराम एक्सप्रेस ) इंदौर, 26 जून 2024 खजराना थाना पुलिस ने अपनी तेज़ कार्रवाई और मुस्तैदी से 24 घंटे के भीतर लूट की घटना का पर्दाफाश किया। पुलिस ने शराबखोरी और अय्याशी के लिए लूटपाट करने वाली गैंग को गिरफ्तार कर लिया है।

24 जून 2024 को एक महिला ने थाना खजराना में शिकायत दर्ज कराई कि रात लगभग 7 बजे, वह अपनी दोस्त के साथ रिंग रोड सर्विस रोड, बाम्बे अस्पताल से रेडिसन चौराहा के बीच पैदल जा रही थी। इसी दौरान तीन अज्ञात लड़के मोटर साइकिल पर आए और उसका पर्स छीनकर भाग गए। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 559/24 धारा 392 भादवि के तहत मामला दर्ज किया।

थाना प्रभारी मनोज सिंह सेंधव ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर, पुलिस ने बापू गांधी नगर में रहने वाली गैंग को घेराबंदी कर आरोपी अभिषेक उर्फ छोटू उर्फ दाना (उम्र 19 वर्ष), अनुराग उर्फ छोटू (उम्र 22 वर्ष), महेश उर्फ बेली (उम्र 22 वर्ष) को गिरफ्तार किया। खजराना पुलिस ने बदमाशों से लूटा हुआ माल बरामद कर साथ ही चोरी की हुई 6 मोटरसाइकिल, 12 मोबाइल फ़ोन एवं 4 लाख से अधिक कीमत का अन्य सामान बरामद किया। गिरफ्तार आरोपियों की पहले से ही कई गंभीर अपराधों में संलिप्तता पाई गई है, जिनमें लूट, चोरी, नकबजनी, और अन्य अपराध शामिल हैं।

इंदौर शहर अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण हेतु प्रभावी कार्यवाही के निर्देश पुलिस आयुक्त श्री राकेश गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त श्री अमित सिंह, पुलिस उपायुक्त झोन 02 श्री अभिनव विश्वकर्मा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त झोन 02 श्री अमरेन्द्र सिंह और सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग खजराना श्री कुंदन मण्डलोई द्वारा दिए गए थे।

इंदौर शहर में खजराना पुलिस बनी मिसाल

थाना प्रभारी मनोज सिंह सेंधव की कुशल नेतृत्व में उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम में उपनिरीक्षक अजय सिंह कुशवाह, प्रआर. जिशान अहमद, प्रआर. विनोद, प्रआर. अजीत, प्रआर. लोकेन्द्र सिंह, आरक्षक पंकज, आरक्षक शंशाक और आरक्षक ऐंदल सिंह शामिल थे। खजराना पुलिस की इस प्रभावी कार्रवाई से अपराधियों को साफ संदेश मिला है कि कानून से कोई अपराध नहीं छिप सकता। चंद घंटे में लूट की इस गुत्थी को सुलझाने पर खजराना इलाके में पुलिस की जमकर वावाही हो रही है। जनता ने इस साहसिक और प्रभावी कार्रवाई के लिए खजराना पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की है। साथ ही आम नागरिकों का पुलिस के प्रति भरोसा बढ़ा है। इंदौर शहर में अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण पाने में खजराना पुलिस की मुस्तैदी और तत्परता एक मिसाल बनी है।

 672,784 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *