होम » राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, दूसरी गाड़ी से सीएम को किया गया रवाना

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कार का एक्सीडेंट, दूसरी गाड़ी से सीएम को किया गया रवाना

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के कार का एक्सीडेंट हो गया. मुख्यमंत्री शाम को 7:30 बजे गोवर्धन के लिए भरतपुर से रवाना हो गए थे. हालांकि सीएम को दूसरी गाड़ी से सुरक्षित से रवाना किया गया.

राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. यह हादसा भरतपुर में गिरिराज जी के दर्शन करने जाते वक्त हुआ. उनकी गाड़ी सड़क से उतर नाले में गिर गई. हालांकि इस हादसे में भजनलाल शर्मा बाल-बाल बचे और उन्हें दूसरी गाड़ी में शिफ्ट कर भेज दिया गया. बता दें कि भजनलाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मंगलवार को भरतपुर पहुंचे थे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया.

आजतक के सुरेश फौजदार की रिपोर्ट के मुताबिक CM भजन लाल शर्मा की गाड़ी उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर पूंछरी का लौठा के पास कच्ची नाली में फंस गई. इससे उनकी गाड़ी नियंत्रण से बाहर हो गई. गनीमत ये रही कि CM बाल-बाल बच गए.

दूसरी गाड़ी से दर्शन करने निकले CM भजनलाल

जानकारी के मुताबिक CM के काफिले के पूंछरी में घुसते ही भजनलाल शर्मा की गाड़ी एक नाली में घुस गई. गाड़ी का एक पहिया अचानक से नाली में चला गया. गाड़ी के फंसने से किसी को भी चोट आने की खबर नहीं है. इसके बाद CM भजनलाल शर्मा को दूसरी गाड़ी में शिफ्ट किया गया और गोवर्धन गिरिराज दर्शन करने पहुंचे. मंदिर पहुंचकर उन्होंने पूजा की

भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार 19 दिसंबर को भरतपुर भी पहुंचे थे. जयपुर से भरतपुर जाते वक्त मुख्यमंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर भव्य स्वागत किया. इस दौरान रास्ते में एक चाय की दुकान देखकर वह रुके और वहां अपने हाथों से चाय बनाई. उन्होंने चाय दुकानदार मुंशी लाल गुर्जर बात की और कुछ पैसे दिए

 86,698 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *