होम » अब सागर में युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, सीधी, इंदौर, ग्वालियर के बाद अब सागर जिले में घटना के बाद गरमाई सियासत

अब सागर में युवक को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल, सीधी, इंदौर, ग्वालियर के बाद अब सागर जिले में घटना के बाद गरमाई सियासत

मध्य प्रदेश में लोगों के साथ बेरहमी को लेकर एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे हैं. सीधी, इंदौर, ग्वालियर के बाद अब सागर जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडे से पीटा जा रहा है.

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीरक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बवाल भी खड़े होते जा रहे हैं. पहले सीधी जिले में एक आदिवासी युवक पर पेशाब का वीडियो सामने आया. मामला सुर्खियों में था उस बीच ग्वालियर में एक कार में मुस्लिम युवक के साथ पीटाई और तलवे चाटने के लिए मजबूर करने का वीडियो सामने आया. ग्वालियर के बाद इंदौर में आदिवासी भाइयों को कथित तौर पर बंधक बनाने और पीटने के मामले में जांच चल रही थी. इस बीच सागर जिले में एक युवक को नग्न कर बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

मध्य प्रदेश में उड़ी कानून व्यवस्था की धज्जियां

मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों से एक के एक बाद सामने आ रही ऐसी घटनाओं से जाहिर हो रहा है कि राज्य में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ चुकी हैं. सीधी पेशाब कांड, इंदौर में आदिवासी युवकों के साथ मारपीट, ग्वालियर में एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट और शिवपुरी में अल्पसंख्यकों द्वारा दलितों को पीटने के बाद सागर जिले में एक युवक के साथ बरबर्ता की गई. सागर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर एक बार फिर शिवराज सरकार पर सवाल उठने लगे हैं.

सागर पुलिस ने की FIR दर्ज

ASP विक्रम सिंह ने इस वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में मोदीनगर थाने में FIR दर्ज कर ली गई है क्योंकि वीडियो उसी क्षेत्र का बताया जा रहा है. हालांकि, वीडियो कब का है अब तक इसकी पुष्टी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपियों की पहचान की जा रही है.

कमलनाथ ने उठाया मध्य प्रदेश सरकार पर सवाल

सागर का वीडियो सामने आने के बाद MP PCC चीफ कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया- मध्य प्रदेश में आखिर हो क्या रहा है ?

चोरी को लेकर हुई मारपीट

वायरल वीडियो में आरोपियों और पीड़ित के बीच हो रही बातचीत से माना जा रहा है कि चोरी का मामला है, जिस कारण पीड़ित को नग्न कर लाठी-डंडे से बुरी तरह पीटा गया. हालांकि मामले का खुलासा पुलिस की जांच में ही हो पाएगा.

 431,678 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *