होम » अपनी नन्ही परी को गोद में लेते रो पड़े थे रणवीर कपूर…ऐसा था मां Alia Bhatt का रिएक्शन

अपनी नन्ही परी को गोद में लेते रो पड़े थे रणवीर कपूर…ऐसा था मां Alia Bhatt का रिएक्शन

बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणवीर कपूर हाल में पेरेंट बने हैं. दोनों को फिल्मी दुनिया समेत फैंस से भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल में मां बनी हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस आलिया को जमकर बधाइयां दे रहे हैं. बेटी के जन्म के बाद पिता रणबीर कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं है. दादी नीतू कपूर भी कपूर खानदान में लक्ष्मी के आगमन से काफी खुश नजर आ रही हैं, इस बीच बेटी के जन्म के बाद रणबीर कपूर का फर्स्ट रिएक्शन सामने आया है. 

रणबीर कपूर आखिरकार पिता बन गए हैं और वह काफी खुश भी हैं, जब से आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी तब शुरुआत से ही रणबीर कपूर ने खुले तौर पर बेटी चाहने की बात कबूल की और उनकी ख्वाहिश पूरी भी हो गई है. कल 6 नवंबर को आलिया हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर चली गईं. यहां कपूर और भट्ट परिवार ने साथ मिलकर छोटी राजकुमारी का स्वागत किया और सभी बेहद खुशी थे. यहां डैडी रणबीर ने जैसे ही अपनी प्रिसेंज को पहली बार अपनी गोद में उठाया तो वह खुशी से रो पड़े और उनके आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, जिस समय रणवीर कपूर ने अपनी बेटी को पहली बार देखा तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठा था, लेकिन रणबीर अपनी बच्ची को देखकर खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए. और जैसे ही एक्टर ने अपनी बेटी को गोद में उठाया, वह रोने लगें और रणबीर को रोता देखकर सभी की आंखों में आंसू आ गए.”

[DISPLAY_ULTIMATE_SOCIAL_ICONS]

 16,103 total views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *